ख़बरें

शर्मनाक : बच्चों की क्लास के बाहर सजी महफिल, हुआ अश्लील डांस

तर्कसंगत

August 10, 2017

SHARES

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. मीर्जापुर के तेतरिया ग्राम प्रधान के पुत्र के जन्मदिन के मौके पर स्कूल में ही आर्केस्ट्रा का इंतजाम करवा दिया गया.

सरकारी प्राइमरी स्कूल में हुए भोजपुरी गीतों पर लड़कियों के अश्लील डांस का वीडियो भी वायरल हुआ है.

वीडियो में साफ दिख रहा है प्रधान और उनके मेहमान लड़कियों पर पैसे लुटा रहे हैं. वीडियो में स्कूल के प्रांगण में कार्यक्रम चल रहा है.

इस मामले में बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट तलब की है.

आपको बता दें रक्षा बंधन के दिन ग्राम प्रधान के पुत्र का जन्मदिन था. जिसके चलते प्रधान साहब ने गाँव के प्राथमिक विद्यालय में पार्टी का आयोजन किया था। इस आयोजन में करीब बीस गाँव के प्रधानों को आमंत्रित किया गया था.

कार्यक्रम में मेहमानों के मनोरंजन के लिये आर्केस्ट्रा का इंतजाम किया गया था. देर रात कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी गानों पर लड़कियों का डांस शुरू हुआ.

इसके अगले दिन जब छात्र स्कूल आए तो वो क्लासरूम में शराब की खाली बोतलें देखकर दंग रह गए. मतलब गांव प्रधान बेशर्मी दिखाते हुए उस क्लास को साफ करने की जहमत नहीं उठाई. मजबूरीवश अध्यापकों और छात्रों को क्लास की सफाई करनी पड़ी.

इस पूरे मामले पर स्कूल प्रधानध्यापक ने अधिकारियों को बताया है कि शनिवार को स्कूल बंद होने के बाद गांव के प्रधान चाभी लेकर चले गए और कोई वजह भी नहीं बताई.

इसके बाद रात में क्लास के कुर्सी मेज को डांस के लिए हटा दिया गया. घटना के सामने आने के बाद अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...