ख़बरें

यूपीः अवैध वसूली की जांच करने आए आईपीएस अधिकारियों को पीटा

तर्कसंगत

January 28, 2018

SHARES

उत्तर प्रदेश के बांदा ज़िले में अवैध ख़नन और ट्रकों से वसूली की जांच करने आए दो आईपीएस अधिकारियों को पुलिसवालों ने पीट दिया.

हमले में घायल एक आईपीएस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक आईपीएस अधिकारी हिमांशु कुमार बांदा में ट्रकों से अवैध वसूली की जांच करने आए थे. उन पर पुलिसकर्मियों ने हमला कर दिया जिसमें उनका पैर टूट गया है.

बांदा की पुलिस अधीक्षक शालिनी के मुताबिक हमले में शामिल दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

ये घटना बांदा के गिरवा थाना क्षेत्र की है.

27 जनवरी,बाँदा। बाँदा के चिल्ला थाने सादी मदनपुर की बालू खदान के ओवर लोड ट्रक लोमर गांव से निकल रहे है। गांव वाले खुलकर …

Geplaatst door आशीष सागर op zaterdag 27 januari 2018

 

शालिनी ने पत्रकारों को बताया, “वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी हिमांशु कुमार और मोहित गुप्ता ट्रकों से अवैध वसूली की शिकायत मिलने पर जांच करने के लिए गिरवा थानाक्षेत्र आए थे.”

“उन्होंने थानाध्यक्ष और एक सिपाही को ट्रकों से वसूली करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने अधिकारियों पर ही हमला कर दिया.”

इस हमले में हिमांशु कुमार घायल हो गए.

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक इस सिलसिले में चार लोगों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज किया गया है जिसमें गिरवा थाने के अध्यक्ष विवेक प्रताप सिंह भी शामिल है.

उत्तर प्रदेश का बांदा ज़िला अवैध ख़नन के लिए बदनाम हैं. यहां से गुज़रने वाले ट्रकों से वसूली की शिकायत पुलिस मुख्यालय में की गई थी जिसकी जांच के लिए दो अधिकारियों को यहां भेजा गया था.


Contributors

Edited by :

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...