ख़बरें

उत्तर प्रदेश: एक साथ दो बहनो के साथ दुष्कर्म, पांचो आरोपी गिरफ्तार

तर्कसंगत

Image Credits: Hindustan

November 22, 2019

SHARES

बरेली में एक चौंकाने वाली वारदात देखने को मिली है. यहां पर दो किशोरियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. खबर है कि तमंचे के बल पर 17 और 14 साल की दो लड़कियों को पहले अगवा किया गया और फिर उनके साथ गैंगरेप किया गया. इतना ही नहीं, आरोपियों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही जिला प्रशासन और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

घटना बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जानकारी मिली है कि गांव का एक लड़का दोनों किशोरियों को तमंचे के बल पर खेत में ले गया. वहां पहले से चार लड़के मौजूद थे. पांचों ने वहीं गन्ने के खेत में किशोरियों को अपनी हवस का शिकार बनाया. विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की गई. गुरुवार को जब वीडियो गांव में वायरल हुआ तो हर तरफ वह चर्चा का विषय बन गया.

 

दया की भीख मांगती रही लड़कियां

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दोनों किशोरी युवकों से रहम की भीख मांगती दिख रही हैं. लेकिन वे नहीं रुके. इतना ही नहीं विरोध करने पर मारपीट भी की गई. रेप के बाद दोनों को धमकी दी गई की फिर बुलाने पर आना होगा वरना वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. वारदात के चार दिन बाद आरोपियों ने  वीडियो वायरल कर दिया. यह वीडियो पीड़ित किशोरियों के घर भी पहुंचा जिसके बाद मामला दर्ज हुआ.

 

पुलिस ने की गिरफ्तारी

परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने वसीम पुत्र यासीन, सावेज पुत्र हामिद रजा खां, अखलाक पुत्र इकरार खां, आरिफ पुत्र भदय्या खां, आमिर पुत्र घसीटे खां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। पुलिस ने पांचों की लोकेशन ट्रेस कर अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...