ख़बरें

(वीडियो) इंदौर: डांसिंग कॉप रणजीत सिंह ने ऑटो रिक्शा के साथ की बदसलूकी, वीडियो वायरल

तर्कसंगत

Image Credits: NDTV

November 26, 2019

SHARES

इंदौर शहर के हाईकोर्ट तिराहे पर चर्चित ट्रैफिक पुलिसकर्मी रणजीत सिंह को लोग डांस कर यातायात संभालने वाले के रूप में भी जानते हैं. अपने काम की अनोखी शैली को लेकर रणजीत को कई इनाम मिल चुके हैं. बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के चर्चित टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में भी उन्हें इसी काम की बदौलत पुरस्कार से नवाजा गया था. लेकिन अब वो अपनी एक दूसरी कारिस्तानी के लिए सुर्खयों में हैं.

हाईकोर्ट तिराहे पर तैनात रणजीत सिंह ने सोमवार को यातायात नियम तोड़ने के आरोप में एक ऑटो चालक के साथ बुरी तरीके से मारपीट की. सोमवार को इंदौर में एक ऑटोरिक्शा चालक को बुरी तरह से पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

रंजीत जी the super moonwalker traffic cop इस तरह से बर्ताव करने का हक़ किसने दिया आपको? माना उसकी गलती होगी पर हाथ उठाना? लात मारना? ग़लत । आप इंदौर की छवि सुधारे ना सुधारे पर ये सब करके कम से कम बिगाड़े तो नहीं ।

Posted by Indore Meri Jaan on Monday, 25 November 2019

चश्मदीदों के मुताबिक एमजी रोड स्थित हाईकोर्ट तिराहे पर एक ऑटो चालक गलत दिशा से अपना वाहन लेकर आ गया. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि  रणजीतसिंह ने अपना आपा खो दिया और कभी थप्पड़ तो कभी लातों से उसे पीटा.  घटना के वीडियो में साफ है कि रणजीत ने ऑटो चालक का सिर झकझोर कर ऑटो में दे मारा और थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए. इसके बाद लातों से भी पीटा. इस बीच ऑटो चालक हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी ने उसकी एक न सुनी. यह सब देख पास में खड़ा युवक बीच-बचाव करने पहुंचा, तब जाकर रणजीत ने ऑटो चालक को जाने दिया.

घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो गया, तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने सफाई दी कि ऑटो चालक नशे में था.

 

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...