ख़बरें

हैदराबाद: महिला वेटेनरी डॉक्टर की गाड़ी हुई पंक्चर, मदद करने के नाम पर रेप कर लाश जलाई

तर्कसंगत

November 29, 2019

SHARES

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक खौफनाक घटना सामने आई है. हैदराबाद-बेंगलुरु हाइवे पर एक महिला सरकारी पशुचिकित्स्क की अधजली लाश मिली है. माना जा रहा है कि 27 वर्षीय महिला डॉक्‍टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्‍या कर दी गई. महिला का शव रंगा रेंड्डी जिले के शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल पर पाया गया. महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर कई ग्रुप कैंपेन चला रहे हैं. पुलिस ने मामले की जांच के लिए 10 टीमें बनाई हैं.

 

बहन ने स्कूटी छोड़ कैब लेने को कहा था

वो बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय अपनी ड्यूटी पर निकली थीं. उन्होंने अपनी स्कूटी टॉल प्लाजा के पास पार्क की थी, जब वह रात को घर वापस आ रहीं थी तो उन्होंने देखा कि उनकी स्कूटी पंक्चर है. स्कूटी को पंक्चर देख उन्होंने तुरंत अपनी बहन को फोन किया. रात का समय होने के कारण उन्होंने बहन को बताया, ‘गाड़ी खराब हो गई है, मुझे यहां डर लग रहा है. आस-पास सिर्फ ट्रक ही दिख रहें हैं.’ इस बात पर उनकी बहन ने स्कूटी वहीं छोड़ कैब से घर आने के लिए कहा. फिर डॉक्टर ने बहन को बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें मदद ऑफर की है और उन्होंने थोड़ी देर से कॉल बैक करने की बात कही.

 

परिवार ने शुरू की तलाशी

रिपोर्ट्स के अनुसार, बहन ने पुलिस को बताया कि कुछ ही मिनट बाद जब प्रियंका को कॉल किया गया तो उनका फोन स्विच ऑफ आने लगा.परेशान परिवार ने पहले टोल प्लाजा पहुंच खुद प्रियंका को तलाशने की कोशिश की, जब वह नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.गुरुवार सुबह पुलिस को हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे के पास एक महिला का जला हुआ शव दिखाई देने की जानकारी मिली. इस घटना पर अधिक जानकारी देते हुए साइबराबाद के डेप्‍युटी पुलिस कमिश्‍नर प्रकाश रेड्डी ने कहा, ‘महिला डॉक्‍टर ने अपनी गाड़ी टोल प्‍लाजा के पास छोड़ दी थी. जब वह डॉक्‍टर को दिखाकर लौटीं तो अपनी बाइक लेने के लिए टोल प्‍लाजा के पास पहुंचीं. इसी दौरान दो लोग वहां पहुंचे और दावा किया कि उनकी गाड़ी पंचर है. इन लोगों ने पीड़‍िता को पंचर ठीक कराने का ऑफर दिया.’ पुलिस ने बताया कि हमलावर बाइक को लेकर गए और थोड़ी देर बाद लौट आए। उन्‍होंने कहा कि पंचर ठीक करने की दुकान बंद है। उन्‍होंने महिला डॉक्‍टर से कहा कि वे उनकी गाड़ी को दूसरी दुकान तक ले जाने में मदद कर देंगे। ये लोग थोड़ी दूर गए और सुनसान जगह पर पहुंचने पर उन्‍होंने घटना को अंजाम दिया। पीड़‍िता की बहन ने भी इस पूरी घटना की पुष्टि की है।

 

पुलिस की तफ्तीश जारी

टॉल प्लाजा के पास से पुलिस ने शराब की बोतल, कपड़े और उनके जूते बरामद किया हैं. साइबराबाद पुलिस ने दो ट्रक ड्राइवरों को हिरासत में ले लिया है. पास ही एक रिपेयरिंग की दुकान वाले ने पुलिस को बताया कि रात 9:30 से 10 के बीच एक व्यक्ति स्कूटी ठीक कराने लेकर आया था. साथ ही में इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है कि प्रियंका को किसने मदद ऑफर की थी.

 

 

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...