ख़बरें

हैदराबाद गैंगरेप अभियुक्त की माँ: ‘मेरे बच्चे को भी उसी तरह जलाओ जिस तरह उसने उस डॉक्टर को जलाया था’

तर्कसंगत

Image Credits: Gulte

December 2, 2019

SHARES

हैदराबाद पशु चिकित्सक की निर्मम बलात्कार और हत्या ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया। पकड़े गए चार अपराधियों की पहचान मोहम्मद पाशा, जोलू शिवा, जोलू नवीन और चिंताकुंटा चेन्नेकशवुलु के रूप में की गई है। जबकि पाशा एक लॉरी चालक के रूप में काम करता था, अन्य तीन क्लीनर के रूप में काम करते थे।

27-वर्षीय डॉक्टर के साथ बलात्कार, हत्या और जलाए जाने के एक दिन बाद, आरोपी की मां ने मांग की थी कि उसके बेटे को भी जिंदा जला दिया जाए।

मां चेन्नाकेश्वुलु उर्फ चिन्ना ने कहा: “अगर मेरा बेटा गलत है, तो उसे उसी तरह जलाओ, जैसे उसने उस लड़की को जलाया था। क्या वो लड़की किसी माँ की बेटी नहीं थी ? मैं आज पीड़ित हूं, मैं कल्पना कर सकती हूं कि उस लड़की की मां को कैसा लग रहा होगा।”

 

आरोपीयों ने वेटनेरी डॉक्टर के बलात्कार और हत्या की योजना तब बनाई, जब वो एक त्वचा विशेषज्ञ से मिलने के बाद गचीबोवली से लौट रही थी और उसने तोंदपल्ली टोल प्लाजा के पास अपना दोपहिया वाहन खड़ी की थी। अपनी छोटी बहन को किये अंतिम कॉल में उसने सड़क पर फंसे होने पर अपनी चिंता और डर अपनी बहन को बताई थी।

आरोपी ने उसके वाहन का टायर पंचर कर दिया, उसके साथ मारपीट की, सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी। उन्होंने उसके शरीर को जला दिया, जिसका कि अगले दिन पता चला।

 

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...