ख़बरें

हैदराबाद गैंगरेप के चारो अभियुक्त एनकाउंटर में मारे गए

तर्कसंगत

Image Credits: Inkhabar

December 6, 2019

SHARES

हैदराबाद के समीप महिला पशु डॉक्टर से सामूहिक बलात्कार के बाद नृशंस हत्या करके शव को जलाने वाले चारो अभियुक्तों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। प्रारम्भिक खबरों के अनुसार चारो अभियुक्त पुलिस की हिरासत में थे। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस जांच के लिए इन आरोपियों को मौका-ए-वारदात पर लेकर गई थी। चारों ने वहां से भागने का प्रयास किया जिस पर पुलिस ने उन्हें वहीं ढेर कर दिया।  ये एनकाउंटर हैदराबाद से 50 किलोमीटर दूर महबूब नगर ज़िले के चटनपल्ली गाँव में हुआ। तेलंगाना पुलिस के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) जितेंद्र ने ने बीबीसी को बताया कि शुक्रवार तड़के तीन बजे चारों संदिग्ध लोगों की एक मुठभेड़ में मौत हो गई।

उसी दौरान एक अभियुक्त ने पुलिस की रिवाल्वर निकाल ली तथा हमले का प्रयास किया। यह देखकर दूसरे पुलिसकर्मियों ने आत्मरक्षार्थ गोलियाँ चलाई जिससे चारो मारे गए। पुलिस घटना के रिक्रिएशन के लिये मौके पर ले गई थी। उसी दौरान मुठभेड़ हुई।

 

बता दें कि हैदराबाद शादनगर में जानवरों की डॉक्टर से रेप और हत्या के केस में पुलिस ने चारों आरोपियों शिवा, नवीन, केशवुलू और मोहम्मद आरिफ को पुलिस रिमांड में रखा था। बताया जा रहा है कि पुलिस जांच के लिए चारों को उस फ्लाइओवर के नीचे लेकर गई थी, जहां उन्होंने पीड़िता को आग के हवाले किया था। वहां क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जा रहा था।

इस एनकाउंटर के बाद मृतक डॉक्टर के पिता ने कहा कि मेरी बेटी की आत्मा को अब शांति मिली होगी।

क्या हुआ था ?

28 नवंबर को हैदराबाद में एक टोल प्लाज़ा के पास 26 साल की एक डॉक्टर का जला हुआ शव बरामद हुआ था. जांच में पता चला कि महिला के साथ रेप हुआ था और बाद में हत्या करने के बाद जला दिया था।

घटना के बाद संदिग्धों को गिरफ़्तार कर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

 

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...