ख़बरें

फायरिंग करने वाला आरोपी युवक शाहरुख बरेली से गिरफ्तार

तर्कसंगत

Image Credits: NDTV

March 3, 2020

SHARES

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के खिलाफ दिल्ली के उत्तर-पूर्वी जिले में हिंसक प्रदर्शन हुआ. नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने शाहरुख़ बरेली से गिरफ्तार किया गया है.

सूत्रों की मानें तो दिल्ली के मौजपुर इलाके में गोली चलने वाला आरोपी युवक शाहरुख़, फायरिंग करने के बाद पानीपत पहुंचा. जिसके बाद वह कैराना, अमरोहा जैसे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलग अलग शहरों में छिपता रहा. तलाश में जुटी हुई स्पेशल सेल को शाहरुख़ की कॉल डिटेल से जानकारी मिली है कि आरोपी अब यूपी के बरेली में छिपा हुआ था.

शाहरूख की तलाश में पुलिस दिल्ली, पंजाब और उत्तर प्रदेश में स्पेशल सेल छापेमारी कर रही थी।  शाहरूख की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई थी।

 

 

बीते 24 फरवरी को मौजपुर चौक पर तीसरी बटालियन में तैनात हवलदार दीपक दहिया पर सामने से पिस्टल तानने व दंगे में सात गोलियां चलाने वाले आरोपित शाहरुख को पकड़ना दिल्ली पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई थी। स्पेशल सेल को 26 फरवरी को इसे दबोचने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। छह दिनों से स्पेशल सेल उत्तर प्रदेश के बरेली के कुछ कस्बों के आसपास डेरा डाले हुई है। पंजाब, मुजफ्फरनगर व कैराना में भी सेल की टीमें शाहरुख के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी थी।शाहरुख  के घर के सभी सदस्य भी फरार बताए जा रहे हैं।

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...