ख़बरें

देखें वीडियो, गाज़ियाबाद में पत्रकार को आरोपियों ने मारी गोली, कुछ दिन पहले भांजी को छेड़ने की पुलिस से की थी शिकायत

तर्कसंगत

Image Credits: Navbharat Times

July 21, 2020

SHARES

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। दरअसल गाजियाबाद में पत्रकार ने अपनी भांजी के छेड़ने की तहरीर पुलिस को दी थी। इस मामले में न तो पुलिस ने कोई कार्रवाई की और न ही किसी की गिरफ्तारी की। तहरीर देने से नाराज बदमाशों ने पत्रकार को गोली मार दी। पत्रकार जिंदगी और मौत से अस्पताल में लड़ रहा है।

तकरीबन आधा दर्जन बदमाशों ने मारपीट करने के बाद उसे गोली मार दी। गोली उसके सिर में मारी गई है, जिसे गंभीर अवस्था में शहर के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जोशी सड़क पर खड़े थे, जब अचानक से बाइक पर सवार कुछ लोग आते हैं और उनसे मारपीट करने लग जाते हैं। इसके बाद, गोली मारकर बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं।

एनडीटीवी के मुताबिक इस घटना में परिजन की तरफ से 3 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी रवि सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बाकी फरार आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया है कि परिजन से बातचीत के बाद उन्हें ठोस जानकारी मिली है और उसी के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है।

घायल पत्रकार विक्रम जोशी के भाई अनिकेत जोशी ने बताया कि तीन दिन पहले आरोपी युवकों ने उनकी भांजी पर अश्लील फब्तियां कसी थी, जिसको लेकर मारपीट भी हुई थी। भांजी के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की बाबत रिपोर्ट विजय नगर थाने में दर्ज कराई थी, जिसके बाद से उपरोक्त घटनाक्रम में आरोपी युवक लगातार धमकी दे रहे थे। मुकदमा होने के 3 दिन बाद तक उनके खिलाफ पुलिस द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की गई।

 

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...