ख़बरें

देखें वीडियो, अमेठी में सैनिक के घर घुस कर पिता की हत्या, सैनिक ने दी आत्मदाह की धमकी

तर्कसंगत

Image Credits: Twitter/Faisal/Nishkant

July 23, 2020

SHARES

अमेठी में हत्याकांड की बड़ी वारदात सामने आई है. सेना में तैनात जवान के पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं सेना के जवान के परिवार में मौजूद भाभी को भी हत्यारों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. उधर, कार्रवाई नहीं होने पर सैनिक बेटे आत्मदाह की धमकी दी है. बेटे ने कहा, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, मैं देश की रक्षा करता हूं अपने पिता को नहीं बचा सका तो देश के लिए क्या करूंगा?

 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव का है जहां रास्ते को लेकर विवाद में भारतीय सेना में तैनात सेना के जवान के पिता राजीव मिश्रा की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. हत्यारों ने हत्या करने के बाद जवान के परिवार में मौजूद भाभी को भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गए.

 

 

द हिन्दू के मुताबिक पुलिस अधीक्षक ख्याति गर्ग ने बुधवार को बताया कि जमीन विवाद के चलते राजेन्द्र मिश्रा (55) की मंगलवार शाम को धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. बुजुर्ग के पुत्र सूर्य प्रकाश मिश्रा ने बताया कि गांव के अशोक शुक्ला और अन्य से उनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने घर में घुसकर पिता की हत्या कर दी और गर्भवती भाभी को पीट- पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. सूर्य प्रकाश मिश्रा जम्मू-कश्मीर के पुंछ में तैनात हैं. मृतक के बेटे सेना में तैनात सूर्य प्रकाश शुक्ला ने कहा कि उनके पिता दीवार का प्लास्टर करवा रहे थे तभी विपक्षी धारदार हथियार और लाठी डंडों से लैस होकर आए और हमारे पिता की हत्या कर दी। सैनिक बेटे आत्मदाह की धमकी दी है.

 

खबर लिखे जाने तक पुलिस ने 5 आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लिया है.

अमेठी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सक डॉ आलोक तिवारी ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही राजेंद्र मिश्रा की मौत हो चुकी थी.

 

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...