ख़बरें

वीडियो देखिये, मध्य प्रदेश में अवैध सम्बन्ध के शक में महिला की पिटाई, पति को कंधे पर बिठवाया

तर्कसंगत

Image Credits: Twitter/Anurag Dwary/MapsOfIndia

July 30, 2020

SHARES

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां किसी दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंध होने के शक में तीन बच्चों की मां को शर्मसार करके पीटा गया। यहीं नहीं महिला को अपने पति को कंधे पर बैठाकर चलने पर भी मजबूर किया गया और इस दौरान ग्रामीणों ने उस पर ताने कसे।

घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया है।

NDTV‘ की रिपोर्ट के अनुसार, पति-पत्नी दोनों दिहाड़ी मजदूर हैं और रविवार को ही वे गुजरात से झाबुआ स्थित अपने गांव में लौटे थे।

गुजरात में उनके साथ झाबुआ का ही एक युवक मजदूरी करता था। पति को शंका थी कि इस युवक से उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा है और दोनों आपस में मिलते हैं। शंका होते ही वह अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर गांव आ गया।

गांव आकर पति ने अपने परिजनों और ग्रामीणों को अपने शक के बारे में बताया जिन्होंने पत्नी को सजा देने का फैसला लिया। पहले महिला को मारा-पीटा गया और इसके बाद पति को कंधे पर बैठाकर उसका जुलूस निकाला गया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में महिला को पति को कंधे पर बैठाकर चलते हुए देखा जा सकता है और इस दौरान कुछ ग्रामीण मौके पर जमा हैं। किसी ने भी महिला की मदद नहीं की, बल्कि वीडियो बनाते रहे।

झाबुआ के थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार को पीड़ित के बयान लेने के बाद रात में ही कार्रवाई शुरू कर दी गई थी और फिलहाल छह-सात ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वहीं पारा चौकी प्रभारी केशर सिंह पांडव ने बताया कि घटना सोमवार की है और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया। पीड़िता के घर जाकर उसका बयान लिया गया है और ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई।

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...