ख़बरें

वीडियो देखिये, अस्पताल में बुजुर्ग महिला की लातों से पिटाई करने वाला गार्ड गिरफ्तार

तर्कसंगत

August 8, 2020

SHARES

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (ईलाहाबाद) में एक बुजुर्ग बेघर महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाले सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद लोग गार्ड की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

यह वीडियो शहर के स्वरूपरानी नेहरू (SRN) मेडिकल कॉलेज का है, जिसमें देखा जा सकता है कि गार्ड बेबस महिला को लातों से मार रहा है और महिला दर्द से चिला रही है.

घटना बीते गुरुवार रात्रि 10 बजे की बताई जा रही है. पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर ये वारदात हुई और किसी को खबर तक नहीं लगी. गार्ड की बेरहमी देखकर मौके पर मौजूद एक जूनियर डाक्टर ने ये वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पता चला कि स्वरूपरानी ट्रामा सेंटर के गेट पर इलाज के लिए बुजुर्ग महिला बैठी थी. ये अस्पताल कोतवाली थाना क्षेत्र में आता है.

वीडियो में दिख रहा है कि घटनास्थल पर सिक्योरिटी गार्ड संजय मिश्रा के अलावा एक और व्यक्ति मौजूद है, लेकिन वह महिला के साथ हो रही बर्बरता पर कोई आवाज नहीं उठा रहा.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहीं निजी कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना 6 अगस्त की बताई जा रही है.

ये अस्पताल कोविड के मरीजों का लेवल थ्री का अस्पताल है. गुरुवार रात चोट के इलाज के लिए बुजुर्ग महिला अस्पताल आई थी. बुजुर्ग महिला अकेली थी और उसकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं थी. दर्द से तड़प रही महिला इलाज के लिए गुहार लगा रही थी.

इससे गुस्सा होकर गार्ड ने उस पर लातों की बौछार कर दी. महिला दर्द से चीखती रही, लेकिन गार्ड की सर पर हैवानियत सवार थी.

यह देखकर मौके पर मौजूद एक जूनियर डाक्टर ने ये वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद अस्पताल प्रशासन हरकत में आया.

अस्पताल प्रशासन ने गार्ड पर कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया है और उसकी कंपनी को भी ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है. गार्ड के खिलाफ FIR भी अस्पताल ने दर्ज करवाई है. एसएसपी ने बताया कि थाना कोतवाली में धारा 323/504/506 आईपीसी पंजीकृत कर अभियुक्त संजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा महिला को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...