ख़बरें

हिमाचल में कुछ ही घंटे में महिला से दो बार दुष्कर्म, सात गिरफ्तार

तर्कसंगत

August 21, 2020

SHARES

हिमाचल प्रदेश में कुछ ही घंटों के भीतर एक महिला के साथ दो बार गैंगरेप हुआ। यह घटना गुरुवार की है, जब बस का इंतजार कर रही एक 32 वर्षीय महिला को गाड़ी में जा रहे सात लोगों ने लिफ्ट दी।

इसके बाद उन्होंने पहले कांगड़ा के पास महिला के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे मैक्लॉडगंज ले जाकर दोबारा इस घिनौनी करतूत को अंजाम दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स  के अनुसार बुधवार को महिला ने बनोई में एक वाहन से लिफ्ट मांगी। इसके बाद आरोपी उसे जबरदस्ती अपने साथ सलोल में एक पोल्ट्री फार्म पर ले गए जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद वे उसे मैक्लोडगंज भी ले गए जहां उसके साथ फिर सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गुरुवार सुबह गगल पुलिस की टीम ने थाना प्रभारी मेहर दीन के नेतृत्व में गैंगरेप के सातों आरोपियों को दबोच लिया है। आरोपियों में दो लोग तियारा, एक भढ़ियाडा, एक बंडी, एक वैदी, एक मेहरना और एक दाड़ी का रहने वाला बताया जा रहा है।पुलिस ने उस होटल के संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है, जहां महिला के साथ दरिंदगी की गई थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। वह पिछले पांच सालों से अपने पति से अलग रह रही है।

वहीं गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए कांगड़ा के DSP सुनील राणा ने कहा, “हमने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है। महिला की मेडिकल जांच हो चुकी है और उसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।”

बता दें कि महिलाओं के साथ हैवानियत की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं।

बीते सप्ताह उत्तर प्रदेश में एक 13 वर्षीय बच्ची का रेप कर उसकी हत्या करने का शर्मनाक मामला सामने आया था। नाबालिग पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपियों ने हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए उसकी आंखे बाहर निकाल ली और जीभ को काट दिया था।

लखीमपुर खीरी जिले में हुई इस घटना के संबंध में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उन पर रेप, हत्या और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...