ख़बरें

वीडियो देखें, उद्धव ठाकरे का कार्टून फॉरवर्ड करने पर पूर्व नौसेना अधिकारी की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

तर्कसंगत

Image Credits: Twitter/AtulBhatkhalkar

September 13, 2020

SHARES

महाराष्ट्र के मुख्यमंरी उद्धव ठाकरे का एक कार्टून फॉरवर्ड करना एक सेवानिवृत्त नेवी अधिकारी को भारी पड़ा। करीब सात-आठ शिव सैनिकों ने शुक्रवार को 62 वर्षीय उक्त बुजुर्ग से मारपीट की। हालाँकि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, सोनिया गांधी और शरद पवार का एक कार्टून फॉरवर्ड करने पर पूर्व नौसेना अधिकारी की पिटाई करने वाले शिवसैनिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

एक राष्ट्रभक्त on Twitter: "अब इस राक्षस सेना का अंत नजदीक आ चुका है आम आदमी, रिक्शेवाले, रेहड़ी वाले, टैक्सी ड्राइवर आदि को ही ये गुंडे पीट सकते ...

 

नेवी से सेवानिवृत अफसर हैं पीड़ित

पीड़ित मदन शर्मा नेवी से रिटायर हैं। मुंबई में रहते हैं। सोशल मीडिया पर ये कार्टून वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि यही कार्टून मदन शर्मा ने वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था। पुलिस ने बताया कि 65 वर्षीय शर्मा अपने परिवार के साथ कांदिवली ईस्ट में रहते हैं। बुधवार को शर्मा को व्हाट्सऐप पर ठाकरे, सोनिया गांधी और शरद पवार का एक कार्टून मिला।

उन्होंने यह कार्टून अपने हाउसिंग सोसायटी के सदस्यों के एक व्हाट्सऐप ग्रुप में फॉरवर्ड कर दिया। शर्मा की बेटी डॉक्टर शीला शर्मा ने कहा कि हाउसिंग सोसायटी के किसी भी सदस्य ने उस कार्टून पर प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन किसी ने इसकी जानकारी कदम को दे दी।

पुलिस को दिए बयान में शर्मा ने कहा, “मैंने उनको बताया कि मैंने यह कार्टून पोस्ट नहीं किया। इसे सिर्फ एक ग्रुप से दूसरे ग्रुप पर फॉरवर्ड किया गया है।”

फोन आने के लगभग एक घंटे बाद किसी अज्ञात आदमी ने बात करने के बहाने शर्मा को नीचे बुलाया। जब वो नीचे पहुंचे तो वहां 8-10 लोग खड़े थे।

वायरल वीडियो

शर्मा ने पुलिस को बताया जब वो नीचे पहुंचे तो उन लोगों ने उन पर हाथों और लातों से हमला बोल दिया। इस पिटाई में शर्मा को दोनों आंखों पर काफी चोट आई है।

CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि कुछ लोग शर्मा को पकड़कर उन्हें घसीट रहे हैं। फुटेज में एक शख्स को शर्मा को थप्पड़ मारते और उनकी शर्ट खींचते हुए भी देखा सकता है। सोसायटी का गार्ड चुपचाप उन्हें देख रहा है।

आरोप है कि ये पीटने वाले शिवसेना के लोग हैं। इनमें शामिल हैं शिवसेना के शाखा प्रमुख कमलेश कदम और इनके अलावा संजय शांताराम, राकेश राजाराम, प्रताप मोतीरामजी, सुनिल विष्णु देसाई और राकेश कृष्णा। सभी शिवसेना से जुड़े लोग पीट रहे हैं मदन शर्मा को। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सर्कुलेट हो रहा है। लिहाजा आनन-फानन में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...