Sonali Phogat, Goa News, Sonali Phogat CCTV Footage, Sonali Phogat latest video, Sonali Phogat murder news, who killed sonali phogat, Sonali Phogat, Murder case, Haryana News

ख़बरें

Sonali Phogat: रहस्यमय मौत के 3 दिन बाद हरियाणा में हुआ सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार

Nishant Kumar

August 27, 2022

SHARES

चंडीगढ़: उनकी रहस्यमय मौत के तीन दिन बाद, भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट का शुक्रवार को उनके गृहनगर हरियाणा के हिसार में उनके परिवार के सदस्यों और सहानुभूति रखने वालों ने अंतिम संस्कार किया. उनकी 16 वर्षीय बेटी यशोधरा ने अंतिम संस्कार के लिए बड़ी संख्या में लोगों और नेताओं की उपस्थिति के बीच चिता को आग दी.

परिवार ने गोवा के एक रिसॉर्ट में उसकी मौत की सीबीआई से जांच कराने की मांग की. इससे पहले उनके पार्थिव शरीर को गोवा से हिसार लाया गया और सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

भाजपा के झंडे में लिपटे पार्थिव शरीर को जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर धंधूर गांव में उनके फार्महाउस में रखा गया, ताकि लोग सम्मान कर सकें. फोगट ने अपने करियर की शुरूआत एक न्यूज एंकर के रूप में की थी और बाद में वीडियो होस्टिंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर प्रसिद्धि के लिए बढ़ी. उन्होंने कुछ फिल्मों में अभिनय भी किया.

हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता, हिसार से भाजपा विधायक कुलदीप बिश्नोई, जिन्होंने हाल ही में भाजपा में शामिल होने के लिए कांग्रेस छोड़ दी थी, हिसार के मेयर गौतम सरदाना सहित अन्य लोग मौजूद थे.

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...