Noida, twin towers Apex and Ceyane, twin towers, Greater Noida Expressway, Delhi News, National News, twin towers demolition

ख़बरें

Twin Tower News: ध्यान दें! कल सुबह 7 बजे से ट्विन टावर के आसपास सभी सड़के रहेंगी बंद, जानें पूरी डिटेल

Nishant Kumar

August 27, 2022

SHARES

नोएडा: ट्विन टावर गिराने (Twin towers demolition) का काउंटडाउन शुरू हो चुका है सभी स्तर के अधिकारी अपना अपना मोर्चा संभाल रहे हैं. वही सबसे मुख्य मोर्चा है आवागमन को रोकना और लोगों को सुरक्षित रखना. जिसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने साफ तौर पर कहा है कि 28 तारीख को सुबह 7 बजे से ट्विन टावर के आसपास की सड़कों को बंद कर दिया जाएगा और किसी को भी बाहर नहीं जाने दिया जाएगा.

बहुत ज्यादा इमरजेंसी होने पर ही गाड़ी को बाहर जाने की परमिशन मिलेगी. नोएडा के ट्रैफिक डीसीपी गणेश शाह ने बताया की नोएडा – ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर चलने वाले वाहनों को भी ब्लास्ट से 15 मिनट पहले रोक दिया जाएगा और ब्लास्ट के करीब आधे घंटे तक यह ट्रैफिक रुका रहेगा.

मौजूदा स्थिति को देखकर समय सीमा बढ़ भी सकती है. सिर्फ फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस गाड़ियों को इमरजेंसी में जाने की इजाजत है. इसलिए उन्होंने सभी से दरख्वास्त की है कि आप अपने घरों से बहुत जरूरी ना हो तो बिल्कुल ना निकले.

साथ ही साथ उन्होंने बताया की ट्विन टावर के आसपास के जिन अस्पतालों को इमरजेंसी सुविधा के लिए चयनित किया गया है, अगर किसी को इमरजेंसी में वहां ले जाना पड़ा तो उसके लिए अलग कॉरिडोर बनाकर उसे वहां ले जाया जाएगा.

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...