केआके मुंबई पुलिस, who is krk, krk controversy, krk case, krk arrest, krk and salman khan, kamaal r khan, news from bollywood News, news from bollywood News in Hindi, Kamaal Rashid Khan, KRK arrested, KRK, KRK NEWS, Kamal R Khan arrested

ख़बरें

बॉलीवुड एक्टर KRK गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल, जानें क्या है मामला

Nishant Kumar

August 30, 2022

SHARES

मुंबई: मलाड पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता कमाल आर खान (केआरके) को मुंबई हवाई अड्डे से 2020 में कुछ विवादास्पद ट्वीट करने के मामले में गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने यहां यह जानकारी दी. भारतीय दंड संहिता और अन्य कानूनों की विभिन्न धाराओं के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उन्हें बोरीवली मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

47 वर्षीय खान, जिन्हें बिग बॉस 3 में भी देखा गया था, को विमान से आने के बाद हिरासत में लिया गया था और दो साल पहले विभिन्न प्रमुख हस्तियों के खिलाफ ट्वीट के लिए औपचारिक रूप से गिरफ्तार किए जाने से पहले उनसे पूछताछ की गई.

दिवंगत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर पर सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बाद युवा सेना के नेता राहुल कनाल ने केआरके के खिलाफ एक लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. दोनों कलाकारों को 2020 में निधन हो गया था.

कनाल ने कहा कि खान को अपमानजनक टिप्पणी करने और सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए जाना जाता है. कनाल ने कहा, “ऐसा व्यवहार समाज के लिए अस्वीकार्य है और उसे पकड़कर मुंबई पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ा संदेश दिया है.”

कनाल ने 30 अप्रैल, 2020 को अपनी शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें बताया गया था कि कैसे केआरके के ट्विटर अकाउंट को सम्मानित व्यक्तित्वों की छवि खराब करने के लिए दो बार निलंबित किया गया था और अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

इससे पहले, वह विभिन्न फिल्म हस्तियों और अन्य हस्तियों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी या बयान देने के लिए चर्चा में थे. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले केआरके ने ‘सीतम’, ‘देशद्रोही’ जैसी फिल्मों में अभिनय या निर्माण किया था और वर्तमान में ‘देशद्रोही’ का सीक्वल बना रहे हैं.

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...