Kerala News, ambulance, Death, Accident, Kerala Accident News

ख़बरें

केरल : हादसे में घायल व्यक्ति की दरवाजा नहीं खुलने की वजह से एंबुलेंस में ही मौत

Nishant Kumar

August 30, 2022

SHARES

कोझिकोड: केरल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां राज्य के कोझिकोड में स्कूटर की टक्कर से घायल एक व्यक्ति की मौत एंबुलेंस का दरवाजा नहीं खुलने की वजह से वाहन में ही हो गई. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति को राजकीय चिकित्सा अस्पताल लाया गया था, लेकिन तकनीकी खामी की वजह से एंबुलेंस का दरवाजा नहीं खुला. पुलिस सूत्रों ने मृतक की पहचान 66 वर्षीय कोयमोन के तौर पर की है, जो नजदीकी फेरोक का रहने वाला था और यह घटना सोमवार दोपहर बाद की है.

सूत्रों ने बताया कि एंबुलेंस का दरवाजा करीब आधे तक घंटे तक जाम रहा जिसकी वजह से उसे अस्पताल के दुर्घटना वार्ड में स्थानांतरित करने में देरी हुई. उन्होंने बताया कि एंबुलेंस के चालक और सहायक ने वाहन का दरवाजा खोलने की बहुत कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए.

सूत्रों ने बताया कि बाद में नजदीक खड़े लोगों ने शीशा तोड़कर भीतर से एंबुलेंस का दरवाजा खोला ,लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी. इस बीच, चिकित्सा महाविद्यालय पुलिस ने कहा है कि उसे अस्पताल से अबतक इस घटना की जानकारी नहीं मिली है. वहीं, राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने पूरे प्रकरण की जांच करने के आदेश दिए हैं.

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...