Viral News, Viral Video, School Van viral News, hindi news, news in hindi, hindi news today, hindi news live, bhaskarhindi news, , Uttar Pradesh

ख़बरें

यूपी में बड़ी लापरवाही! आटो की छत पर बैठे दिखे स्कूल के बच्चे, ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

Nishant Kumar

August 30, 2022

SHARES

बरेली: सोशल मीडिया पर एक ऑटोरिक्शा के ऊपर स्कूल यूनिफॉर्म में बैठे तीन बच्चों की तस्वीर वायरल होने के बाद बरेली में एक ‘अज्ञात’ ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 11-13 वर्ष के आयु वर्ग के तीन बच्चों और शहर के नकटिया इलाके में मुस्तफीज अली खान द्वारा फोटो खिंचवाए गए, जिन्होंने उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड किया.

बरेली पुलिस ने फोटो का स्वत: संज्ञान लेते हुए धारा 279 (रैश ड्राइविंग) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. बच्चों के माता-पिता से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है.

छावनी पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजीव कुमार सिंह ने कहा, “हमने एक ‘अज्ञात’ ड्राइवर को रैश ड्राइविंग के लिए बुक किया है, क्योंकि उसने कई बच्चों के जीवन को खतरे में डाल दिया है.”

“सभी बच्चे स्कूल की वर्दी में थे और हम स्कूल प्रशासन से भी बात करेंगे, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे ऐसे ड्राइवरों को बच्चों के जीवन को खतरे में डालने की अनुमति न दें. मोटर वाहन अधिनियम के तहत ऑटो को भी जब्त कर लिया जाएगा.”

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...