Kate Moss, johnny depp, johnny depp controversey, Kate Moss johnny depp, जॉनी डेप, केट मॉस, केट मॉस जॉनी डेप न्यूज, entertainment news, hollywood news

ख़बरें

केट मॉस को देने के लिए जॉनी डेप ने ऐसी जगह छुपाया था डायमंड नेकलेस, जानकर कहेंगे- ‘क्या…?’

Nishant Kumar

September 1, 2022

SHARES

नई दिल्ली: सुपरमॉडल केट मॉस (Kate Moss) ने हाल ही में हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप को डेट करने के समय का एक मजेदार किस्सा शेयर किया. सुपरमॉडल ने बताया कि जॉनी डेप (Johnny Depp) ने अपने डेटिंग के दिनों में उन्हें एक डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया था, जो कि उनकी पहली लग्जरी एक्सेसरी थी. इसे उन्होंने एक फैशन इवेंट में भी पहना था.

हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) पिछले लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन (Pirates of the Caribbean) से दर्शकों के दिलों में घर कर लेने वाले जॉनी डेप, अपने अफेयर्स को लेकर भी जाने जाते हैं. पिछले दिनों अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के साथ अपने कानूनी विवाद को लेकर चर्चा में रहे जॉनी डेप की जिंदगी में पहले भी कई लड़कियां रही हैं. इनमें शर्लिन फेन, जेनिफर ग्रे, विनोना राइडर, एलेन बार्किन, वैनेसा पारादीस और केट मॉस जैसी अभिनेत्रियों और सुपर मॉडल्स के नाम शामिल हैं. इस बीच केट मॉस (Kate Moss) ने जॉनी डेप को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

केट मॉस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में जॉनी डेप को डेट करने के समय का एक मजेदार किस्सा शेयर किया. सुपरमॉडल ने बताया कि जॉनी डेप ने अपने डेटिंग के दिनों में उन्हें एक डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया था, जो कि उनकी पहली लग्जरी एक्सेसरी थी. Vogue मैगज़ीन के साथ बातचीत में, केट फैशन बुक के पन्ने पलट रही थीं, तभी वह 1995 में न्यूयॉर्क शहर में CFDA फैशन अवार्ड्स के लिए अपने रेड कार्पेट लुक पर आईं.

इस फैशन शो में केट ने डिजाइनर जॉन गलीआनो की डिजाइन की ड्रेस पहनी थी, जो उन्हें उनके 21वें बर्थडे पर गिफ्ट के तौर पर मिली थी. उन्होंने इस ड्रेस के साथ मनोलो बलाहिनक के डिजाइन किए ब्लैक पटेंट मैरी जेन पंप्स पेयर किए और अपने लुक को एक डायमंड नेकलेस के साथ पूरा किया. केट ने बताया कि उन्हें यह हार उनके बॉयफ्रेंड जॉनी डेप ने दिया था. केट ने बताया कि ये उनके पहले डायमंड थे.

केट आगे कहती हैं- ‘हम डिनर पर जा रहे थे, तभी उन्होंने मुझे कहा- ‘मेरे बम में कुछ है, क्या तुम देखोगी?’ मैंने कहा- ‘क्या?’ इसके बाद मैंने उनकी पैंट में हाथ डाला और डायमंड नैकलेस निकला. यही नेकलेस.’ इसके बाद किताब में 1994 के अपने एक एयरपोर्ट लुक को देखने के बाद भी एक किस्सा सुनाया.

केट ने बताया कि लॉस एंजलिस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उन्होंने व्हाइट रिप्ड टैंक टॉप और ब्लू जींस के साथ जो लैपर्ड प्रिंट बैग लिया था, केट ने बताया कि ये बैग और आउटफिट आज भी उनके पास है. वह कहती हैं- ‘ये तब की फोटो है, जब मैं जॉनी से मिली थी. मैं न्यूयॉर्क से लॉस एंजिल्स जॉनी से मिलने जा रही थी. तभी की फोटो है. तब मैं जिंदगी को खुलकर जीती थी. बहुत कुछ कर रही थी.’

बता दें जॉनी डेप और केट मॉस ने एक-दूसरे को करीब 4 साल तक डेट किया था. दोनों का ब्रेकअप हो गया, लेकिन इसके बाद भी दोनों की दोस्ती कायम रही. यही नहीं, एंबर हर्ड और जॉनी डेप के केस में केट ने जॉनी का साथ भी दिया था. जॉनी डेप पिछले दिनों इस मानहानि केस को लेकर खासे सुर्खियों में थे.

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...