Home minister Amit Shah, Kerala News, Amit Shah In Kerala, Kerala BJP SC News, National News, national politics hindi news, Minister of Cooperation, Thiruvananthapuram, Southern Zonal Council Meet

ख़बरें

तिरुवनंतपुरम में बोले गृह मंत्री शाह- भारत में सिर्फ बीजेपी का ही भविष्य है, देश से गायब हो रही है कांग्रेस

Nishant Kumar

September 4, 2022

SHARES

तिरुवनंतपुरम: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि देश में केवल भाजपा का ही भविष्य है, जबकि कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी दोनों ही पतन की प्रक्रिया में हैं. उन्होंने शनिवार को यहां एससी/एसटी मोर्चा के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बात कही. उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा सुनिश्चित की है.

अमित शाह ने पुलवामा की घटना का हवाला दिया और कहा कि भारत ने पुलवामा में नरसंहार के लिए पाकिस्तान की धरती के अंदर जवाबी कार्रवाई की, यह कहते हुए कि कांग्रेस सरकार में ऐसा करने की हिम्मत कभी नहीं हुई.

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने यह भी कहा कि साम्यवाद तेजी से अपनी प्रासंगिकता खो रहा है और दुनिया से गायब हो रहा है. उन्होंने केरल के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले भाजपा के दल में शामिल होने का आह्वान किया.

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि केरल में भाजपा के कार्यकर्ताओं को पार्टी के लिए काम करते हुए जान गंवानी पड़ी है. इसके अलावा भी पार्टी के कार्यकर्ता कई समस्याओं का सामना करते हैं. उन्होंने कहा कि देश के बाकी हिस्सों में भाजपा में काम करने के लिए सिर्फ राष्ट्रवाद की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि जब मोदी ने 2014 में देश के प्रधानमंत्री के रूप में पदभार संभाला था, तो उन्होंने देश के लोगों को आश्वासन दिया था कि उनकी सरकार वंचितों और शोषितों के लिए होगी.

शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने लोकतंत्र के सम्मान के रूप में संसद के सामने साष्टांग प्रणाम किया था और भाजपा हमेशा संसद को लोकतंत्र का मंदिर मानती है. भाजपा के केरल महासचिव जॉर्ज कुरियन ने केंद्रीय गृह मंत्री के भाषण का अनुवाद किया.

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...