Indian Railway,Train Accident, Express train derails,Bihar News, Bihar Train derails, Humsafar Express accident, rail accident, , rail accident in bihar, Humsafar Express derail in Champaran, West Champaran, Indian Railway News, East central railways, Bihar news

ख़बरें

बिहार में बड़ा ट्रेन हादसा टला, हमसफर एक्सप्रेस की2 बोगी पटरी से उतरी

Nishant Kumar

September 10, 2022

SHARES

पटना: बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के हरिनगर रेलवे स्टेशन पर शनिवार को हमसफर एक्सप्रेस हादसे की शिकार हो गई है. ट्रेन की दो बोगियां पटरी से उतर गई, हालांकि इस दुर्धटना में यात्री के किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है.

यह ट्रेन दिल्ली से बिहार के कटिहार आ रही थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली से कटिहार आ रही हमसफर एक्सप्रेस की दो बोगियां हरिनगर स्टेशन के समीप पटरी से उतर गई. इस दुर्घटना के बाद यात्रियों में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई. हालांकि, इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है.

इधर, दुर्घटना की खबर के बाद रेलवे के अधिकारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं.

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि समस्तीपुर मंडल के पनियहवा-नरकटियागंज रेलखंड के मध्य शनिवार को हरिनगर से गुजरते समय गाड़ी संख्या 15706 दिल्ली-कटिहार चंपारण हमसफर एक्सप्रेस की दो बोगी एस-1 और एस-2 पटरी से उतर गई. इस दुर्घटना में किसी भी यात्री को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है.

उन्होंने बताया कि दुर्घटना की खबर के बाद रक्सौल और नरकटियागंज से दुर्घटना राहत यान घटना स्थल पर पहुंच चुका है. इधर, रेलवे ने हरिनगर, नरकटियागंज और समस्तीपुर के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी किया है.

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...