Hyderabad Electric Bike Showroom Fire, Hyderabad, hyderabad fire, Hotel Fire, Secunderabad, Hotel fire, Secunderabad hotel fire, Secunderabad building fire, 8 killed in Secunderabad hotel fire, Secunderabad hotel fire, Secunderabad hotel fire, इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम आग, हैदराबाद इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम आग, सिकंदराबाद इलेक्ट्रिक बाइक आग, how many died in Hyderabad hotel fire, Hyderabad News, Secunderabad News, Secunderabad Latest News

ख़बरें

तेलंगाना: इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज करते समय शोरूम में लगी आग, 8 की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

Nishant Kumar

September 13, 2022

SHARES

हैदराबाद: तेलंगाना के सिकंदराबाद में सोमवार और मंगलवार की मध्यरात्रि में इलेक्ट्रॉनिक बाइक के एक शोरूप में लगी आग उसके ऊपर बने होटल में फैल गई, जिसके कारण वहां रह रहे आठ लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आग लगने की वजह से हुई कई लोगों की मौत पर दुख जताते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने इस घटना में जान गंवाने वाले प्रत्येक मृतक के परिजन को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने की भी घोषणा की है.

प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा किए गए ट्वीट में आग की वजह से हुई मौतों पर शोक जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “तेलंगाना के सिकंदराबाद में आग लगने से हुए लोगों की मौत से दुखी हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

पुलिस ने बताया कि पहले शोरूम में आग लगी, जो बाद में उसके ऊपर बने होटल में भी फैल गई. ऐसा बताया जा रहा है कि जब होटल में आग लगी, उस समय करीब 25 से 30 लोग वहां ठहरे हुए थे.

दमकलकर्मियों ने इस बहुमंजिला इमारत में फंसे सात लोगों को बचा लिया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टीवी पर प्रसारित हो रहे वीडियो में कुछ लोग आग से स्वयं को बचाने की कोशिश में होटल की खिड़कियों से कूदने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...