Spring Dale School, bomb threat, Crime News, Amritsar, Punjab News, school terror threat case, terrorists, Punjab

ख़बरें

अमृतसर के स्प्रिंग डेल स्कूल को मिली बम की धमकी, मचा हड़कंप

Nishant Kumar

September 13, 2022

SHARES

अमृतसर: अमृतसर के स्प्रिंग डेल स्कूल को सोशल मीडिया पर बम की धमकी मिली है, जिसके बाद स्कूल के अधिकारियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. यह धमकी डीएवी पब्लिक स्कूल को भी इसी तरह की धमकी मिलने के चार दिन बाद आई है, जो बाद में स्कूल के तीन छात्रों द्वारा की गई शरारत साबित हुई.

सोशल मीडिया पर सोमवार शाम अपलोड किए गए एक मैसेज में लिखा था कि 16 सितंबर को स्प्रिंग डेल स्कूल में धमाका होगा. पुलिस को मामले की सूचना मिलते ही स्कूल और उसके आसपास सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त कर दिए गए हैं.

स्कूल ने एक बयान में कहा, “स्कूल के संज्ञान में आया कि सोशल मीडिया में उसी तरह का धमकी भरा संदेश चल रहा था जैसा कि पिछले सप्ताह शहर के एक अन्य स्कूल के खिलाफ प्रसारित किया गया था. सोशल मीडिया संदेश को गंभीरता से लेते हुए, स्कूल के अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया कि स्कूल के छात्रों और कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करें.”

इसमें कहा गया है, “पुलिस अधिकारियों ने स्कूल प्रबंधन को सूचित किया कि स्थिति नियंत्रण में है और स्कूली बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी क्योंकि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है.” प्रबंधन के अनुसार मंगलवार को स्कूल रूटीन के अनुसार चलेगा.

अपने विचारों को साझा करें

संबंधित लेख

लोड हो रहा है...